सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल ने की शादी; पहले फोटोज साझा कीं

घर / सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल ने की शादी; पहले फोटोज साझा कीं
सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इक़बाल ने की शादी; पहले फोटोज साझा कीं
23 जून 2024 0 टिप्पणि राहुल तनेजा

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता ज़हीर इकबाल ने सात जन्मों का साथ निभाने का वादा कर लिया है। दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम 1954 के तहत मुंबई के बांद्रा में एक पंजीकृत विवाह समारोह में शादी की है। यह विशेष अवसर उनके परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में आयोजित किया गया।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं, जिसमें उन्होंने लिखा, 'आज से सात साल पहले (23.06.2017) जब पहली बार एक-दूसरे की आंखों में देखा, तो हमें सच्चे प्रेम की अनुभूति हुई। उस दिन हमने इस प्रेम को संजोने का निर्णय लिया। आज वही प्रेम हमें इन सारी चुनौतियों और विजय की राह दिखाता हुआ इस पल तक ले आया है, जहाँ हम अपने परिवारों और भगवान के आशीर्वाद से पति-पत्नी बन गए हैं।'

शादी की तैयारियों में लगी जोड़ियों की मेहनत

इस मौके पर सोनाक्षी और ज़हीर के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने उन्हें बधाई दी और उनकी खुशियों में शामिल हुए। एक लंबे समय से दोनों की डेटिंग की चर्चाएं हो रही थीं, लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते पर खुलकर कुछ नहीं कहा। हालांकि, शादी से पहले की आयोजित पार्टी और मेहंदी समारोह ने सबको यह संकेत दे दिया था कि जल्द ही यह जोड़ी अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप देने वाली है। दोनों ने एक इनडोर पार्टी 20 जून 2024 को और मेहंदी समारोह 21 जून 2024 को आयोजित किया था।

शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छा गईं

शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छा गईं

शादी के बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली फोटो साझा की, जिसे उनके फैंस ने बड़े जोश के साथ सराहा। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में सोनाक्षी और ज़हीर की खुशी और उत्साह साफ झलक रही है।

परिवार वालों की उपस्थिति

शादी के इस पवित्र बंधन में बंधने के समय सोनाक्षी के माता-पिता, शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा के अलावा ज़हीर के परिवारवाले भी उपस्थित थे। दोनों के परिवार पालनहार बनने की इस घड़ी में उनकी ताकत और समर्थन बनकर खड़े रहे।

इससे पहले दोनों ने एक ऑडियो निमंत्रण भी जारी किया था, जिसमें एक बर्फ़ से ढकी हुई जगह के सेटिंग को दिखाया गया था। यह ऑडियो निमंत्रण भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और देखते ही देखते उनके विवाह की खबरें आग की तरह फैल गईं।

शादी समारोह और रिसेप्शन की विशेष जानकारी

शादी समारोह और रिसेप्शन की विशेष जानकारी

शादी समारोह के बाद अब दोनों का रिसेप्शन मुंबई के बैंड्रा स्थित बास्टियन रेस्टोरेंट में आयोजित किया जाएगा। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की प्रमुख हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद की जा रही है।

लंबे समय से डेटिंग की अफवाहें

सोनाक्षी और ज़हीर की डेटिंग की अफवाहें लंबे समय से उड़ रही थीं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया था। अब उनकी शादी की खबर से उनके फैंस बहुत खुश हैं और उन्हें जीवन भर की खुशियों की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

शादी की तैयारियों में दिखी बॉलीवुड की झलक

शादी की तैयारियों में दिखी बॉलीवुड की झलक

शादी की सभी तैयारियों में बॉलीवुड की झलक साफ देखी जा सकती है। चाहे वह इनके दोस्तों की मौजूदगी हो या खूबसूरत सजावट, सब कुछ बिल्कुल परफेक्ट था।

एक नई शुरुआत

इस शादी ने सोनाक्षी और ज़हीर के जीवन में एक नई पारी की शुरुआत की है। दोनों ने मिलकर इस सफर को शुरू किया है और वे दोनों इस नए जीवन की हर खुशी और चुनौती का सामना एक साथ करेंगे।

राहुल तनेजा

राहुल तनेजा

मैं एक समाचार संवाददाता हूं जो दैनिक समाचार के बारे में लिखता है, विशेषकर भारतीय राजनीति, सामाजिक मुद्दे और आर्थिक विकास पर। मेरा मानना है कि सूचना की ताकत लोगों को सशक्त कर सकती है।

एक टिप्पणी लिखें