मार्गोट रॉबी गर्भवती; बार्बी स्टार बेबी बंप के साथ पहली बार फुटी, पति टॉम एकरले के साथ कर रहीं पहले बच्चे की उम्मीद

घर / मार्गोट रॉबी गर्भवती; बार्बी स्टार बेबी बंप के साथ पहली बार फुटी, पति टॉम एकरले के साथ कर रहीं पहले बच्चे की उम्मीद
मार्गोट रॉबी गर्भवती; बार्बी स्टार बेबी बंप के साथ पहली बार फुटी, पति टॉम एकरले के साथ कर रहीं पहले बच्चे की उम्मीद
8 जुलाई 2024 0 टिप्पणि राहुल तनेजा

मार्गोट रॉबी और टॉम एकरले की खुशखबरी

हॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री और अकादमी अवार्ड के लिए नामित मार्गोट रॉबी अपनी जिंदगी के एक नए अध्याय में प्रवेश करने जा रही हैं। हाल में मिली जानकारी के अनुसार, मार्गोट और उनके पति टॉम एकरले अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। यह खबर तब फैली जब रॉबी की इटली में छुट्टियां मनाते हुए कुछ तस्वीरें सार्वजनिक हुईं, जिनमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था।

टॉम एकरले और मार्गोट रॉबी का व्यक्तिगत जीवन

टॉम एकरले और मार्गोट रॉबी का व्यक्तिगत जीवन

मार्गोट और टॉम की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात 2013 में हुई थी, जब वे 'सूट फ्रांसाइस' नामक फिल्म के सेट पर काम कर रहे थे। टॉम वहां सहायक निर्देशक थे और मार्गोट फिल्म की कास्ट का हिस्सा थीं। उनके बीच मित्रता से संबंध शुरू हुआ, जो बाद में प्यार में बदल गया।

ब्योन बे पर शादी

दोनों ने 2016 में ऑस्ट्रेलिया के ब्योन बे में एक निजी समारोह में शादी की। उनकी शादी में कुछ नजदीकी मित्रों और परिवार के सदस्यों ने ही हिस्सा लिया। यह शादी उनके जीवन का महत्वपूर्ण मोड़ था और इसने उनकी बॉन्डिंग को और मजबूत कर दिया।

लकीचैप का सफर

शादी के बाद, वे दोनों ने 'लकीचैप' नामक एक प्रोडक्शन कंपनी स्थापित की। इस कंपनी के तहत उन्होंने कई हिट फिल्मों का निर्माण किया, जिसमें 'आई, टोन्या', 'बर्ड्स ऑफ प्रे' और 'बार्बी' शामिल हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की और उनकी प्रोडक्शन कंपनी को एक मजबूत पहचान दिलाई।

इटली में छुट्टियां

इटली में छुट्टियां

हाल ही में, यह जोड़ी इटली के लेक कोमो में छुट्टियां मनाने गई थी। वहां से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं, जिनमें मार्गोट का बेबी बंप दिखाई दे रहा था। इन तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर फैला दी। पीपल मैगजीन और डेली मेल ने भी इसकी पुष्टि की है।

प्रेम की परिभाषा

मार्गोट रॉबी ने अपने संबंध के बारे में बात करते हुए कहा कि यह उनके लिए एक सुखद आश्चर्य था, क्योंकि वे लंबे समय से दोस्त थे और उन्हें एक-दूसरे के प्रति अपने भावनाओं का एहसास बाद में हुआ। टॉम ने भी अपने संबंध को बेहद खास बताते हुए कहा कि वे '24 घंटे एक साथ बिताते हैं' और उनका संबंध बहुत ही सहज और अद्वितीय है।

आगामी यात्रा

आगामी यात्रा

अब, इस प्यारे जोड़ के जीवन में एक नया सदस्य आने वाला है। इस खुशी के मौके पर उन्हें अनगिनत बधाई संदेश मिल रहे हैं। हॉलीवुड के इस चमकते सितारे ने यह साबित कर दिया है कि वे पर्दे के साथ-साथ अपने व्यक्तिगत जीवन में भी एक सच्ची और संपूर्ण कहानी लिख रही हैं। मार्गोट और टॉम के इस नए सफर के लिए हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

राहुल तनेजा

राहुल तनेजा

मैं एक समाचार संवाददाता हूं जो दैनिक समाचार के बारे में लिखता है, विशेषकर भारतीय राजनीति, सामाजिक मुद्दे और आर्थिक विकास पर। मेरा मानना है कि सूचना की ताकत लोगों को सशक्त कर सकती है।

एक टिप्पणी लिखें