मुंबई: अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी का निमंत्रण वायरल, 'मिठाई का डिब्बा कहा है?'

घर / मुंबई: अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी का निमंत्रण वायरल, 'मिठाई का डिब्बा कहा है?'
मुंबई: अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी का निमंत्रण वायरल, 'मिठाई का डिब्बा कहा है?'
28 जून 2024 0 टिप्पणि राहुल तनेजा

मुंबई: अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट की शादी का शाही निमंत्रण कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। यह भव्य निमंत्रण कार्ड अपने आकर्षक डिजाइन और अद्वितीय प्रस्तुति के कारण चर्चा का केंद्र बन गया है। शादी का निमंत्रण कार्ड एक सुनहरे बॉक्स में प्रस्तुत किया गया है, जिसमें एक नारंगी बॉक्स रखा गया है, जिसमें भगवान विष्णु की तस्वीर और उनके हृदय में देवी लक्ष्मी की तस्वीर शामिल है।

शाही शादी के निमंत्रण में शामिल हैं ये अनोखे पहलू

जैसे ही नारंगी बॉक्स को खोला जाता है, विष्णु मंत्र की ध्वनि सुनाई देती है। निमंत्रण कार्ड एक सुनहरी पुस्तक के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जिसमें अलग करने योग्य फ्रेम में देवता के चित्र भी शामिल हैं। इसके साथ ही एक 'टो चलते मंदिर' के रूप में मंदिर का मॉडल और मेहमानों के लिए कश्मीर का पश्मीना शॉल शामिल किया गया है। इस भव्य निमंत्रण ने सभी को अचंभित कर दिया है।

'मिठाई का डिब्बा' की अनुपस्थिति पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

इस शाही निमंत्रण की भव्यता से प्रशंसक प्रभावित हुए हैं, लेकिन साथ ही कुछ ने इसकी व्यंग्यात्मक रूप से आलोचना भी की है। कई प्रशंसकों ने परंपरागत मिठाई के डिब्बे की अनुपस्थिति पर सवाल उठाए हैं, जिसमें एक प्रशंसक ने मजाक किया, 'मिठाई का डिब्बा कहा है?' यह मजाकिया प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसे बड़े चाव से साझा कर रहे हैं।

पूर्व-शादी समारोह और भव्य विवाह की तैयारी

पूर्व-शादी समारोह और भव्य विवाह की तैयारी

शादी की भव्यता केवल निमंत्रण तक ही सीमित नहीं है। अंबानी और मर्चेंट दंपति ने पहले ही दो पूर्व-शादी समारोह आयोजित किए हैं। इन समारोहों में एक गुजरात के जामनगर में और दूसरा इटली में एक शानदार क्रूज़ पर आयोजित किया गया था। यह सब देखकर प्रशंसक अब उम्मीद कर रहे हैं कि शादी का मुख्य दिन और भी भव्य और शानदार होगा।

शादी का बजट: प्रशंसकों की अटकलें

विवाह का बजट भी एक अन्य चर्चा का विषय बना हुआ है। प्रशंसक इस भव्य आयोजन के बजट को लेकर मजाक कर रहे हैं, जो कि अनुमानित रूप से ₹1500 करोड़ के आसपास हो सकता है। हालांकि, अंबानी परिवार ने इस बजट को लेकर कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी है, परंतु प्रशंसकों की अटकलें और प्रतिक्रियाएं इस शादी को और भी रोमांचक बना रही हैं।

शादी की तारीख और समय

शादी की तारीख और समय

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने जा रही है। इस मध्य जुलाई के दिन, सभी महत्वपूर्ण हस्तियां और उच्च समाज के लोग इसमें शामिल होंगे। इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसक और सभी जोड़ों के लिए शुभकामनाएं व्यक्त कर रहे हैं।

शादी केवल दो दिलों और परिवारों का मिलन नहीं होती, बल्कि यह संस्कार, परंपरा और भावनाओं का संगम होती है। अंबानी परिवार की यह शादी भी इसी प्रकार सभी के लिए एक यादगार पल बन जाएगी।

राहुल तनेजा

राहुल तनेजा

मैं एक समाचार संवाददाता हूं जो दैनिक समाचार के बारे में लिखता है, विशेषकर भारतीय राजनीति, सामाजिक मुद्दे और आर्थिक विकास पर। मेरा मानना है कि सूचना की ताकत लोगों को सशक्त कर सकती है।

एक टिप्पणी लिखें